19 साल की युवती को हुआ 7 बच्चों के पिता से इश्क, दोनों ने कर ली लव मैरिज, अब कोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार |19 Year Girl Marriage with 67 year Old man

19 साल की युवती को हुआ 7 बच्चों के पिता से इश्क, दोनों ने कर ली लव मैरिज, अब कोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

19 साल की युवती को हुआ 7 बच्चों के पिता से इश्क! 19 Year Girl Marriage with 67 year Old man

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 6, 2021/9:38 pm IST

पलवल: ‘प्यार में न उम्र की सीमा होती है न जन्म का बंधन’ ये कहावत तो आपने सुनी होगी और कई बार ऐसे मामले भी देखें होंगे। ऐसा ही अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां 67 साल के युवक को 19 साल की युवती से प्यार हो गया। हैरानी की बात ये है कि दोनों ने लव मैरिज कर लिया। लेकिन अब कोर्ट से सुरक्षा की मांग करनी पड़ रही है।

Read More: प्रदेश में बीते 24 घंटे में एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं, आज 26 हजार 594 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

दरअसल मामला हरियाणा के पलवल जिले के हथीन गांव का है, जहां 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 19 वर्षीय युवती से निकाह कर लिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पत्नी की चार साल पहले मौत हो गई थी और उसके 7 बच्चे भी हैं। लेकिन अब दोनों को परिवार का डर सताने लगा है, जिसके चलते उन्होंने सुरक्षा के लिए कोर्ट से गुहार लगाई है। मामले में हाईकोर्ट में 10 अगस्त को सुनवाई होगी।

Read More: गौठानों में धूमधाम से मनाया जाएगा हरेली पर्व, पारंपरिक खेलकूद एवं व्यंजन प्रतियोगिताएं होंगी, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग और युवती के परिवार वालों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के बुजुर्ग का लगातार उसके घर आना जाना था। इसी बीच युवती और बुजुर्ग के बीच प्रेम संंबंध स्थापित हो गया।

Read More: देशव्यापी लॉकडाउन की उठने लगी मांंग, इस देश में तेजी से बढ़ रहा संक्रमितों की संख्या