Attention ! Somewhere you are not eating fake salt.. supply was being

सावधान ! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली नमक.. यहां से हो रही थी सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़

Attention ! Somewhere you are not eating fake salt.. supply was being done from here, police busted :  नोएडा में दादरी थाने की पुलिस ने नकली नमक बनाने के धंधे का पर्दाफाश किया है एवं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20,400 नकली रैपर,20,400 किलो ग्राम नकली टाटा नमक एवं 800 थैले...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 26, 2022/10:51 pm IST

नोएडा :  नोएडा में दादरी थाने की पुलिस ने नकली नमक बनाने के धंधे का पर्दाफाश किया है एवं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20,400 नकली रैपर,20,400 किलो ग्राम नकली टाटा नमक एवं 800 थैले लोकल नमक आदि बरामद किया है।

Read More: ‘बोल्ड’ फोटोशूट कराने इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को टाटा कंपनी के अधिकारियों ने सूचना दी थी कि उनकी कंपनी के नाम से नकली नमक बनाया जा रहा है जिसके आधार पर पुलिस ने कस्बा दादरी में छापेमारी की। कुमार के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुकेश कंसल तथा जाकिर हुसैन को गिरफ्तार किया।

Read More: देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से 20,400 किलो नकली टाटा नमक, 800 थैले लोकल नमक, 25 हजार टाटा नमक की खाली रैपर, चार बैटरी, एक सिलाई मशीन, एक पैकिंग की मशीन, एक वजन करने वाली मशीन तथा इस फैक्ट्री से नकली नमक की आपूर्ति में प्रयोग होने वाला एक ट्रक बरामद किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचते हैं।