28 September 2022 Live Update
LIVE NOW

28 September 2022 Live Update: बीजापुर में नक्सलियों की नापाक करतूत, IED ब्लास्ट में CRPF का एक जवान शहीद, हरियाणा के रहने वाले थे सतपाल

28 September 2022 Live Update: नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों ने बीजापुर में फिर अपनी नापाक हरकतों को ..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 28, 2022/5:36 am IST

बीजापुर। IED blast in Bijapur : नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों ने बीजापुर में फिर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। IED ब्लास्ट में CRPF का एक जवान शहीद हो गया।  बताया जाता है कि जवान एरिया डोमिनेशन पर निकले थे। इस दौरान नक्सलियों के बिछाए जाल में फंस गए और IED की चपेट में आने से शहीद हो गए।  शहीद जवान का नाम सत्यपाल सिंह है। वो हरियाणा के रोहतक का रहने वाले थे। पार्थिव शरीर को जिला मुख्यालय लाने की तैयारी चल रही है। बीजापुर के SP आंजनेय वार्ष्णेय ने मामले की पुष्टि की है। मामला पामेड़ थाना क्षेत्र का है।

हमारे देश में दुनिया का दूसरा सबसे अमीर इंसान, फिर भी लाखों लोग बेरोजगार : राहुल गांधी

नीलांबुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत केरल के नीलांबुर, मलप्पुरम में कहा कि हमारे देश में दुनिया का दूसरा सबसे अमीर इंसान है. वहीं दूसरी ओर लाखों लोग बेरोजगार हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब उस नफरत के परिणाम हैं जो BJP फैलाती हैं। उनकी नीति इस तरह से बनाई जाती हैं, जो भारत के आम लोगों को नुकसान पहुंचाए।

राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी, GST, कृषि क़ानूनों से किसको नुकसान हुआ और किसको फायदा हुआ? इसका जवाब है कि, इन सारे कानूनों से सिर्फ कुछ ही सीमित लोगों को फायदा पहुंचा और बड़ी संख्या में भारतीय लोगों को नुकसान हुआ है।

केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर लगाया बैन, अधिसूचना जारी

नई दिल्ली। PFI के केरल राज्य महासचिव अब्दुल सत्तार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को विघटित कर दिया गया है। MHA ने PFI पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी की है। संगठन निर्णय को स्वीकार करता है. इस संबंध में सभी PFI सदस्यों और जनता को सूचित किया गया है।

राजस्थान संकट पर कांग्रेस सांसद वेणुगोपाल बोले- नाटक नहीं हो रहा है.. एक-दो दिन में हो जाएगा साफ

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद के. सी. वेणुगोपाल  ने कहा कि राजस्थान में कुछ नाटक नहीं हो रहा है, सब 1-2 दिन में साफ हो जाएगा। ऐसा सिर्फ मीडिया को लग रहा है कि यह नाटक है, लेकिन कम से कम मीडिया में कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की चर्चा तो हो रही है। कांग्रेस अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का इस्तेमाल कर रही है।