अफगान एमएमए के खिलाड़ी ने दिल्ली में मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर किया हमला, मामला दर्ज |

अफगान एमएमए के खिलाड़ी ने दिल्ली में मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर किया हमला, मामला दर्ज

अफगान एमएमए के खिलाड़ी ने दिल्ली में मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर किया हमला, मामला दर्ज

: , June 29, 2022 / 02:00 AM IST

नयी दिल्ली, 28 जून (भाषा) यहां सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक मैच के बाद अफगानिस्तान मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) के एक खिलाड़ी और उसके समर्थकों द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद 30 वर्षीय भारतीय मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बेंगलुरु के रामनश्री नगर निवासी एम श्रीकांत शेखर ने 24 जून को दक्षिण दिल्ली के हौज खास के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में हुए एक मैच में हिस्सा लिया था।

पुलिस ने बताया कि 26 जून को शहर के एक अस्पताल से सूचना मिली थी कि शेखर को 24 जून की रात में भर्ती कराया गया था और वह गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि पीड़ित एम श्रीकांत शेखर शहर के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

शेखर ने पुलिस को बताया कि उन पर अफगान खिलाड़ी अब्दुल अजीम और उनके समर्थकों ने हमला किया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) के प्रचार के समापन के बाद हुई।

पुलिस ने कहा कि शेखर के बयान के आधार पर सोमवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 325 (स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है।

भाषा

फाल्गुनी शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga