After CBI raid, Sisodia said, corruption is not the issue of PM Modi

CBI रेड के बाद सिसोदिया बोले, PM मोदी का मुद्दा भ्रष्टाचार है ही नहीं… ट्वीट कर लगाए ये आरोप

सीबीआई ने कथित घोटाले के मामले में शुक्रवार सुबह सिसोदिया और आईएएस अधिकारी अरवा गोपी कृष्ण के अलावा 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 20, 2022/6:24 pm IST

नई दिल्ली। Delhi Excise Policy Scam Update:  दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने आबकारी नीति में गड़बड़ियों का खुलासा किया। वहीं आज सीबीआई मनीष सिसोदिया के करीबियों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने कथित घोटाले के मामले में शुक्रवार सुबह सिसोदिया और आईएएस अधिकारी अरवा गोपी कृष्ण के अलावा 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की।

यह भी पढ़ेंः  रेलवे ने कैंसिल की 115 ट्रेनें, इस दिन रद्द रहेंगी गाड़ियां, यह देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी पर बोला हमला

Delhi Excise Policy Scam Update: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज फिर एक ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। वहीं सीबीआई की कार्रवाई पर भी कटाक्ष किया है। सिसोदिया ने कहा कि दरअसल इनका मुद्दा भ्रष्टाचार है ही नहीं.. अगर मुद्दा शराब माफिया का भ्रष्टाचार रोकना होता तो सबसे पहले सीबीआई की रेड गुजरात में होती। जहां गुजरात सरकार की 10,000 करोड़ की एक्साइज चोरी हो रही है और ये चोरी यही लोग करा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

Delhi Excise Policy Scam Update: आगे कहा कि अगर इनका मुद्दा भ्रष्टाचार होता तो जांच 14,000 करोड़ रुपए के उस घोटाले की हो रही होती जो बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनाने में किया गया, जो प्रधानमंत्री जी के उद्घाटन करने के 5 दिन के अंदर ही ज़मीन में धंस गया। अगर इनका मुद्दा भ्रष्टाचार होता, तो CBI की रेड वहा होती।

यह भी पढ़ेंः कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

लेकिन इनकी परेशानी भ्रष्टाचार है ही नही, इनकी परेशानी है अरविंद केजरीवाल को जिनके बारे में आज देशभर में चर्चा हो रही है, कि 2024 में एक मौका केजरीवाल को दिया जाए। इसलिए, झूठे आरोप में केजरीवाल जी के शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डालने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

Delhi Excise Policy Scam Update: आगे कहा कि इनका मुद्दा भ्रष्टाचार है ही नहीं, इनका मुद्दा है केजरीवाल को रोकना। लेकिन ये कितनी भी कोशिश कर ले, कितने भी षड्यंत्र रच ले, 2024 का चुनाव नरेंद्र मोदी जी और अरविंद केजरीवाल जी के बीच ही होगा।

और भी है बड़ी खबरें…