वायुसेना हेलीकॉप्टर हादसा: राजनेताओं ने जनरल रावत, अन्य की सलामती की कामना की |

वायुसेना हेलीकॉप्टर हादसा: राजनेताओं ने जनरल रावत, अन्य की सलामती की कामना की

वायुसेना हेलीकॉप्टर हादसा: राजनेताओं ने जनरल रावत, अन्य की सलामती की कामना की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 8, 2021/5:41 pm IST

नयी दिल्ली, आठ दिसंबर (भाषा) प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत को ले जा रहे भारतीय वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर के बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के निकट दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने सवार सभी लोगों की सलामती की कामना की।

भारतीय वायुसेना ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। वायुसेना ने हालांकि जनरल रावत की हालत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ” हेलीकॉप्टर पर सवार सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य के सुरक्षित होने की आशा करता हूं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है।”

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह इस हेलीकॉप्टर हादसे की खबर सुनकर अचंभित हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ” मैं सभी की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।”

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वह सीडीएस बिपिन रावत और अन्य वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों को ले जा रहे सैन्य हेलीकॉप्टर के दुर्घटनागस्त होने की खबर सुनकर उदास हैं। उन्होंने हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोगों की सुरक्षा की कामना की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ” हादसे की दुखद खबर सुनी। मैं सभी की सलामती की प्रार्थना करता हूं।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी हेलीकॉप्टर में सवार जनरल रावत समेत सभी लोगों के सुरक्षित होने और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की।

भाषा

शफीक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)