अमरिंदर बतायेंगे मुख्यमंत्री भगवंत मान को भ्रष्टाचार में लिप्त पूर्व मंत्रियों के नाम : पीएलसी |

अमरिंदर बतायेंगे मुख्यमंत्री भगवंत मान को भ्रष्टाचार में लिप्त पूर्व मंत्रियों के नाम : पीएलसी

अमरिंदर बतायेंगे मुख्यमंत्री भगवंत मान को भ्रष्टाचार में लिप्त पूर्व मंत्रियों के नाम : पीएलसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 28, 2022/10:36 pm IST

चंडीगढ़, 28 मई (भाषा) पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) ने शनिवार को कहा कि पार्टी प्रमुख अमरिंदर सिंह शीघ्र ही मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से मिलेंगे और उन पूर्व मंत्रियों एवं विधायकों के नामों के बारे उन्हें बतायेंगे जो कथित रूप से अवैध बालू खनन एवं अन्य भ्रष्टाचार में लिप्त थे।

कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यंमत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह उन सभी पूर्व मंत्रियों एवं विधायकों के नामों एवं अन्य ब्योरों का खुलासा करने को तैयार हैं, जो उनके मुख्यमंत्रित्व काल में अवैध बालू खनन समेत भ्रष्ट गतिविधियों में कथित रूप से शामिल थे।

पूर्व मुख्यमंत्री का बयान पूर्व मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की इस टिप्पणी के जवाब में आया कि राज्य सरकार को उनके मुख्यमंत्रित्व काल में भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त रहे पूर्व मंत्रियों एवं विधायकों के नाम जानने के लिए पंजाब पुलिस को उनसे पूछताछ करने का आदेश देना चाहिए।

पंजाब की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने 26 मई को अमरिंदर सिंह और रंधावा को तब के कांग्रेसी मंत्रियों के भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के सबूत को सार्वजनिक करने को कहा था।

एक वीडियो में पीएलसी प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह बलियावाल ने कहा कि अमरिंदर सिंह और उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर शीघ्र ही मान से मिलेंगे और पटियाला के लिए विकास निधि रोके जाने का मुद्दा उनके सामने उठायेंगे।

बलियावाल ने दावा किया, ‘‘ अवैध बालू खनन में शामिल पूर्व मंत्रियों एवं पूर्व विधायकों के नामों के मुद्दे पर भी बैठक में चर्चा होगी। जो लोग अवैध खनन में शामिल रहे एवं जिन्होंने पंजाब को लूटा , उनके नामों का भी खुलासा किया जाएगा। ’’

भाषा राजकुमार दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)