जम्मू में आतंकवाद रोधी अभ्यास से स्थानीय लोगों में दहशत

जम्मू में आतंकवाद रोधी अभ्यास से स्थानीय लोगों में दहशत

Edited By: , November 24, 2021 / 04:06 PM IST

जम्मू, 24 नवंबर (भाषा) जम्मू के जानीपुर इलाके में मुख्य सड़क के पास एक इमारत में पुलिस के आतंकवाद रोधी अभ्यास से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई क्योंकि उन्होंने इसे गलती से सुरक्षा के लिए खतरा समझ लिया।

बम निरोधक दस्ते के विशेषज्ञों और श्वान दस्ते के साथ पुलिस टीम को उस इमारत पर सुरक्षा अभ्यास कार्रवाई में लगाया गया, जिसके भूतल पर एक दुकान और पहली मंजिल पर एक बैंक की शाखा है।

सुरक्षा अभ्यास से अनभिज्ञ शाखा के प्रबंधक ने पुलिसकर्मियों को बमों के बारे में बात करते हुए सुना और मदद के लिए स्थानीय पुलिस थाने को फोन किया। जल्द ही इमारत में बम होने की अफवाह बैंक और दुकान के कर्मचारियों एवं स्थानीय लोगों के बीच फैल गई, यहां तक ​​​​कि आतंकवाद रोधी अभ्यास का हिस्सा रहे पुलिस दल ने भी उन्हें बाहर निकाल दिया और इमारत को सील कर दिया।

अधिकारियों ने बताया कि अभ्यास के बाद इमारत को जनता के लिए खोल दिया गया। हालांकि, इमारत के करीब मुख्य सड़क पर पूरे समय आवाजाही होती रही। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में आतंकवाद रोधी अभ्यास एक नियमित अभ्यास है। अधिकारी ने एक बयान में कहा, ‘‘लोगों से अफवाह से बचने का अनुरोध किया जाता है।’’

भाषा सुरभि मनीषा

मनीषा