छात्रा से सोशल मीडिया में दोस्ती कर अश्लील हरकतें करने लगा सेना का जवान, परिजनों को दी जान से मारने की धमकी | Army jawan arrested for obscene act against student in Noida

छात्रा से सोशल मीडिया में दोस्ती कर अश्लील हरकतें करने लगा सेना का जवान, परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 3, 2021/2:13 pm IST

Click on the link to join IB24

नोएडा (उप्र), 3 दिसंबर (भाषा) नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बीटा-2 थाना के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा सेक्टर में एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी सुनील बैंसला नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जो मूल रूप से हरियाणा का निवासी है। लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

read more: सीएक्यूएम ने एनसीआर राज्यों में वायु गुणवत्ता बिगड़ने से रोकने के लिए कार्य बल गठित किए

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कांस्टेबल पद पर तैनात है। उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है।

read more: Gwalior News: SC पहुंचा नगरीय निकाय का मामला | सरकार की विशोष अनुमति याचिका SLP पर सुनवाई

 

 
Flowers