असम के विधायक रकीबुल हुसैन ने कांग्रेस छोड़ने की खबरों को खारिज किया |

असम के विधायक रकीबुल हुसैन ने कांग्रेस छोड़ने की खबरों को खारिज किया

असम के विधायक रकीबुल हुसैन ने कांग्रेस छोड़ने की खबरों को खारिज किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 26, 2022/8:31 pm IST

गुवाहाटी, 26 मई (भाषा) असम में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता रकीबुल हसन ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की “जनविरोधी नीतियों” का विरोध करते रहेंगे। राज्य के पूर्व मंत्री हुसैन इस समय हज पर गए हैं। उन्होंने मक्का से पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि उनके कांग्रेस छोड़ने की खबरें पूरी तरह बेबुनियाद हैं।

पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह बिलकुल गलत खबर है और मैं अब भी पार्टी के साथ हूं। मैं 16 मई को उमरा हज के लिए रवाना हुआ। मैंने उसी दिन इस मुद्दे पर प्रेस से विस्तार से बात की।”

हुसैन ने कहा कि वह घर पहुंचने के बाद शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे असम हाउस पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें क्यों पैदा हो रही हैं। जब उल्फा ने हमें कांग्रेस छोड़ने के लिए धमकाया था तब हमने पार्टी नहीं छोड़ी और लोगों के साथ खड़े रहे।”

हुसैन ने कहा, “आज लोग भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान हैं। कांग्रेस को विपक्षी दल होने के नाते कड़ा रुख अपनाना होगा। मैं खुद को पार्टी के काम के लिए समर्पित कर दूंगा।” असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन कुमार बरुआ ने भी हुसैन के पार्टी छोड़ने की खबरों को आधारहीन बताया।

भाषा यश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)