बजरंग दल नेता का दावा : गौ तस्कर ने जान से मारने की धमकी दी, प्राथमिकी दर्ज |

बजरंग दल नेता का दावा : गौ तस्कर ने जान से मारने की धमकी दी, प्राथमिकी दर्ज

बजरंग दल नेता का दावा : गौ तस्कर ने जान से मारने की धमकी दी, प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:53 PM IST, Published Date : November 29, 2022/9:53 pm IST

गुरुग्राम, 29 नवंबर (भाषा) पुलिस ने यहां बजरंग दल के एक नेता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है जिसमें दावा किया गया है कि गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

शिकायतकर्ता मोहित उर्फ ​​मोनू बजरंग दल की हरियाणा इकाई के पदाधिकारी और गोरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्य हैं। मोहित को 2019 में यहां पशु तस्करों का पीछा करते हुए गोली मार दी गई थी।

मोहित ने दावा किया कि रविवार को शाम करीब छह बजे उनके मोबाइल पर एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आया। मोहित के अनुसार मवेशी तस्कर होने का दावा करने वाले कॉलर ने गाली-गलौज की और धमकी दी कि अगर ”वह मवेशियों की सुरक्षा के लिए सड़क पर आए, तो 2019 की तरह ही गोली मार दी जाएगी और इस बार वह जीवित नहीं रह पाएंगे।”

आईएमटी, मानेसर थाने में सोमवार को एक अज्ञात कॉलर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिभ्न्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

आईएमटी, मानेसर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सुभाष चंद ने कहा, “हम आरोपी को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं और छापेमारी कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने आरोपी के साथ हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है और इसे पुलिस को दे दूंगा।

भाषा अविनाश माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)