बड़ी खबर: धान खरीदी में देरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, CM आवास के बाहर बैरिकेड्स तोड़े...देखें वीडियो | Big news: Lathi charge on farmers protesting for delay in paddy procurement

बड़ी खबर: धान खरीदी में देरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, CM आवास के बाहर बैरिकेड्स तोड़े…देखें वीडियो

बड़ी खबर: धान खरीदी में देरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, CM आवास के बाहर बैरिकेड्स तोड़े...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 2, 2021/4:27 pm IST

हरियाणा। पंचकूला के चंडीमंदिर टोल प्लाजा पर धान खरीद में देरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। प्रदेश में 10 अक्टूबर से धान की खरीद शुरू हो जाएगी। धान की खरीद की तारीख बढ़ाए जाने से नाराज पंजाब और हरियाणा के किसान सड़कों पर उतर गए हैं।

read more: खुलासा! अनुपमा की बहू ‘Nidhi Shah’ ने किशोरावस्था में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया ऐसा काम
प्रदर्शनकारी सैकड़ों किसानों ने सांसद एवं विधायकों के घर के घेराव के साथ ही करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास पर भी घेराबंदी करने की कोशिश की, प्रदर्शनकारी किसान इतने उग्र हो गए कि बैरिकेड्स पर ट्रैक्टर चढ़ा दिए, हालांकि, किसानों को काबू में करने के लिए तैनात सुरक्षाबल ने काबू में करने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

read more: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया
प्रदर्शनकारी किसानों ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर बैरिकेड्स तोड़े तो पुलिस ने उन्हें काबू करने के लिए पानी की बौछारों का सहारा लिया, किसानों का कहना है जब तक सरकार धान की खरीद नहीं करती विरोध प्रदर्शन और धरना जारी रहेगा।

 
Flowers