पोल्लाची में भाजपा, हिंदू मुन्नानी के वाहनों पर हमला |

पोल्लाची में भाजपा, हिंदू मुन्नानी के वाहनों पर हमला

पोल्लाची में भाजपा, हिंदू मुन्नानी के वाहनों पर हमला

: , September 23, 2022 / 05:38 PM IST

कोयंबटूर (तमिलनाडु), 23 सितंबर (भाषा) पोल्लाची में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और हिंदू मुन्नानी पदाधिकारियों की दो कार और दो ऑटोरिक्शा को कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) द्वारा ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (पीएफआई) के पदाधिकारियों को कोयंबटूर में गिरफ्तार किए जाने और बृहस्पतिवार रात भाजपा के कार्यालय तथा एक कपड़े के शोरूम पर पेट्रोल बम फेंके जाने की घटना के बाद ये वारदात हुई हैं।

पुलिस ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर पोल्लाची के कुमारन नगर में तड़के करीब तीन बजे भाजपा के एक पदाधिकारी के घर के बाहर खड़ी कार पर डीज़ल से भरी प्लास्टिक की थैली फेंक कर आग लगाने की कोशिश की। आग लगाने में विफल रहने पर उन्होंने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

उन्होंने बताया कि आवाज सुन भाजपा के पदाधिकारी बाहर आए और उन्होंने दो लोगों को एक मोटरसाइकिल पर भागते देखा। इसी तरह भाजपा के एक अन्य सदस्य की कार भी इसी इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दी।

पुलिस ने बताया कि हिंदू मुन्नानी के सदस्यों के दो ऑटो रिक्शा भी कुछ लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिए।

इस बीच, इरोड में भाजपा के एक पदाधिकारी की ‘फर्नीचर’ की दुकान पर पेट्रोल और डीज़ल से भरे ‘पैकेट’ फेंक कर कुछ लोगों ने हमला किया।

पुलिस ने बताया कि मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

भाषा निहारिका मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)