BJP MLA Bhagirathi Devi says CM Nitish Kumar is Lady. Smokes ganja

‘मेहरारू हैं हमारे मुख्यमंत्री…गांजा चढ़ाकर जाते हैं विधानसभा’ यहां की महिला भाजपा विधायक ने लगाया गंभीर आरोप

'मेहरारू हैं हमारे मुख्यमंत्री...गांजा चढ़ाकर जाते हैं विधानसभा’ ! BJP MLA Bhagirathi Devi says CM Nitish Kumar is Lady. Smokes ganja

Edited By: , August 14, 2022 / 01:48 PM IST

पटनाः CM Nitish Kumar is Lady बिहार के मुख्यमंत्री तो चांदी की चिल्लम से गांजा पीते है, और यह कहना है बिहार भाजपा विधायक का । दरअसल जब से एनडीए को छोड़कर नीतीश कुमार की पार्टी जदयू अब बिहार महागठबंधन में शामिल हुई , तब से भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आक्रामक रूप से हमलावर है। पूरे बिहार में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ़ भाजपा प्रदर्शन कर रही है। और इसी दौरान भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश पर कई आरोप लगाते हुए हमला बोला है।रामनगर की भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने सीएम को नशेड़ी और गजेड़ी बताकर आरोप लगाया है कि वे बिना गांजा पिए विधानसभा की कार्यवाही में नहीं जाते हैं।

Read More: सरकारी नौकरी : युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

पद्म श्री से सम्मानित हैं भाजपा विधायक

CM Nitish Kumar is Lady बिहार में भाजपा सभी प्रखंड मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर रही हैं, वहीं रामनगर मुख्यालय में भी धरना प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान रामनगर विधायक भागीरथी देवी ने मुख्यमंत्री को जमकर आड़े हाथों लिया। आपको बता दें कि भागीरथी देवी पद्मश्री सम्मान से सम्मानित है और 5 बार लगातार विधायक रही हैं।

Read More: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे 40 हजार से अधिक लोग…भाजपा नेता की कंपनी ने बनाया गुणवत्ताहीन बांध’ नेता प्रतिपक्ष के निशाने पर सरकार

नीतीश कुमार मेहरारू है, इधर की बातें उधर करते हैं

विधायक ने नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाएं, एक आरोप में भागीरथी देवी ने नीतीश कुमार को मेहरारू यानी औरत कहते हुए कहा कि वह इधर की बात उधर करने में माहिर हैं। आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश पर अब किसी को भरोसा नहीं है, उन पर कोई विश्वास नहीं करता है। विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार गांजा चढ़ाकर विधानसभा जाते हैं, और वहां फिर उसी हालत में कार्यवाई में शामिल होते हैं। विधायक भागीरथी देवी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कार्रवाई के दौरान बीच-बीच में गायब हो जाते हैं, और इस दौरान वह अपने ऑफिस में जाकर गांजा भी पीते हैं।

Read More: आज कॉमेडी के बेताज बादशाह का है स्पेशल डे, जानें इस ‘कॉमेडी किंग’ का असली नाम

हाथ में चिलम रखते हैं, उसी से गांजा पीते हैं

भागीरथी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार के हाथ में चिलम और आंख में हमेशा धुंआ रहता है। रामनगर विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार तो हाथ में चांदी का चिलम रखते हैं।उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार की अब वैल्यू नहीं रही, आप और हम सभी उनका हाल जानते ही हैं। विधायक ने कहा कि जिस चिलम को वो हाथ में रखते हैं उसी चिलम से गांजा पीते हैं। बिहार के भाजपा नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है। जिसका जवाब जनता चुनाव में जरूर देगी। और इस दौरान भाजपा के कई नेताओं ने भी मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए निशाना साधा, और जहां यह प्रदर्शन हो रहा था, वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी की।

Read More: Terrorist in Bhopal : आतंकी इनपुट के बाद चौकस पुलिस | जिले की सीमाओं को किया गया सील