भाजपा ने हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा: हिंदू महासभा |Hindi Mahasangh to Bjp

भाजपा ने हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा: हिंदू महासभा

भाजपा ने हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा: हिंदू महासभा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 18, 2021/6:53 am IST

Hindi Mahasangh to Bjp

मंगलुरु, 18 सितंबर (भाषा) कर्नाटक हिंदू महासभा के सचिव धर्मेंद्र ने शनिवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा ने मैसूरु में एक प्राचीन मंदिर को ध्वस्त करने की अनुमति देकर हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा है और अब इस लड़ाई में संघ परिवार का इस्तेमाल कर अपनी हरकतों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि मंदिर ध्वस्त किये जाने के खिलाफ संघ के संगठनों की लड़ाई भाजपा सरकार की नाकामियों को छिपाने की कोशिश है।

उन्होंने कहा, “हमें यह लड़ाई लड़ रहे संघ परिवार पर दया आती है । अगर वे अपनी लड़ाई के प्रति ईमानदार हैं, तो उन्हें आने वाले चुनावों में भाजपा को हराना चाहिए और हिंदू महासभा का समर्थन करना चाहिए, जो हिंदुत्व पर आधारित की पार्टी है।”

उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उच्चतम न्यायालय के आदेश को मंदिर गिराने का कारण बता रही है। साथ ही वे अन्य समुदायों के अवैध धार्मिक ढांचों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।”

धर्मेंद्र ने कहा कि भाजपा सरकार का विरोध करने वाले हिंदू संगठनों को खुले तौर पर यह रुख अपनाना चाहिए कि वे भविष्य में पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर मंदिरों पर हमले जारी रहे तो हिंदू महासभा भाजपा और राज्य की ‘रीढ़विहीन’ सरकार को नहीं बख्शेगी।

भाषा

जोहेब उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers