राजस्थान में अगला चुनाव मोदी के नाम लड़ी तो हारेगी भाजपा : खाचरियावास |

राजस्थान में अगला चुनाव मोदी के नाम लड़ी तो हारेगी भाजपा : खाचरियावास

राजस्थान में अगला चुनाव मोदी के नाम लड़ी तो हारेगी भाजपा : खाचरियावास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 28, 2021/7:23 pm IST

जयपुर, 28 जुलाई (भाषा) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को कहा कि भाजपा ने राज्य में यदि आगामी विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा तो वह पिछले चुनाव की तरह ही हारेगी।

खाचरियावास ने कहा, ‘‘कांग्रेस अगले विधानसभा चुनाव में अशोक गहलोत सरकार की जनकल्याण की नीतियों और योजनओं के कारण सत्ता में बनी रहेगी। भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का उपयोग किया लेकिन अब मोदी भाजपा के हारने का कारण बनेंगे।’’

कांग्रेस महासचिव और राजस्थान के पार्टी प्रभारी अजय माकन से व्यक्तिगत बैठक के बाद खाचरियावास ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘लोग नरेंद्र मोदी को सुपरमैन मानते थे लेकिन अब सुपरमैन असफल हो गया है।’’

राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल व हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच माकन ने सरकार के अब तक के प्रदर्शन सहित अन्य मुद्दों को लेकर बुधवार को यहां पार्टी के विधायकों से चर्चा शुरू की।

दो दिन के दौरे पर मंगलवार रात यहा पहुंचे माकन विधानसभा भवन में कांग्रेस व समर्थक विधायकों से एक-एक कर मिल रहे हैं। वह प्रस्तावित मंत्रिमंडल फेरबदल व संगठन में जिला व ब्लॉक स्तर की नियुक्तियों के संबंध उनकी राय जानेंगे।

खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है और पार्टी आलाकमान अपने सभी सदस्यों को सुनता है।

उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है और कल्याणकारी योजनाओं, उनके क्रियान्वयन आदि पर चर्चा की गई है।

मंत्रिमंडल में फेरबदल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है और अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया गया है।

भाषा कुंज पृथ्वी नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)