भाजपा बिना किसी गठबंधन के भी गोवा में चुनाव जीतेगी: तनावाडे |

भाजपा बिना किसी गठबंधन के भी गोवा में चुनाव जीतेगी: तनावाडे

भाजपा बिना किसी गठबंधन के भी गोवा में चुनाव जीतेगी: तनावाडे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 6, 2021/5:10 pm IST

पणजी, छह दिसंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के ममता बनर्जी की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन की घोषणा के घंटों बाद सोमवार को कहा कि भले ही सभी विपक्षी दल एकसाथ चुनाव लड़ें फिर भी भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में जीतेगी।

गोवा में 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा को 40 सदस्यीय विधानसभा सीट में से सिर्फ 13 सीट पर जीत मिली थी और 17 कांग्रेस के खाते में गई थी। भाजपा दो क्षेत्रीय पार्टियों एमजीपी और गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के समर्थन से ही सत्ता में आ सकती थी।

हाल ही में विजय सरदेसाई नीत जीएफपी ने कांग्रेस के साथ मिलकर अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। भाजपा ने पूर्व में यह स्वीकार किया था कि वह चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए एमजीपी के साथ बातचीत कर रही थी।

भाजपा गोवा इकाई अध्यक्ष सदानंद शेट तनावाडे ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ भाजपा चुनाव जीतने के लिए वोटों के बंटवारे पर आश्रित नहीं है। जब हम चुनाव लड़ते हैं तो यही सोचते हैं कि यह भाजपा बनाम अन्य है।’’

तनावाडे ने कहा कि पूर्व के चुनाव परिणाम बताते हैं कि सभी विपक्षी दलों के भाजपा के विरूद्ध लड़ने के बाद भी पार्टी विजयी हुई।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)