भाजपा की दिल्ली इकाई कार्यकारिणी की बैठक में संगठनात्मक मुद्दों, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करेगी |

भाजपा की दिल्ली इकाई कार्यकारिणी की बैठक में संगठनात्मक मुद्दों, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करेगी

भाजपा की दिल्ली इकाई कार्यकारिणी की बैठक में संगठनात्मक मुद्दों, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करेगी

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : January 27, 2023/12:30 pm IST

नयी दिल्ली, 27 जनवरी (भाषा) दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव में अपनी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेता शुक्रवार को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी के अंदर मौजूदा संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि दो दिवसीय कार्यकारिणी परिषद की बैठक में 2024 के संसदीय चुनाव और 2025 के दिल्ली विधानसभा चुनाव समेत आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि बैठक में एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा जिसमें भाजपा नीत केंद्र सरकार की दिल्ली में विभिन्न पहलों एवं विकास कार्यों पर प्रकाश डालने के साथ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के कथित ‘‘भ्रष्टाचार और विफलता’’ को ‘‘बेनकाब’’ किया जाएगा।

एक पदाधिकारी ने बताया कि 2022 दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के हाथों हार समेत पिछले छह महीने में पार्टी के प्रदर्शन पर चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कुछ कार्यक्रमों की घोषणा भी की जाएगी।

पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा कार्यालय में पहले दिन की बैठक होगी। कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा बैठक की अध्यक्षता करेंगे और इसमें प्रदेश पदाधिकारी एवं दिल्ली में पार्टी के सांसद तथा विधायक हिस्सा लेंगे।

पार्टी के नेताओं ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जनपथ रोड स्थित आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में दूसरे दिन कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे।

भाषा सुरभि प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers