बंद पड़े मकान में मिला शव |

बंद पड़े मकान में मिला शव

बंद पड़े मकान में मिला शव

: , August 16, 2022 / 06:07 PM IST

जींद (हरियाणा),16 अगस्त (भाषा) हरियाणा में जींद के करसिंधु गांव में बंद पड़े एक मकान में रहस्यमय स्थिति में एक व्यक्ति का मिला है। शव लगभग तीन दिन पुराना दिखाई दे रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सफीदों सदर थाना के कार्यवाहक प्रभारी राजेश ने बताया कि करसिंधु गांव के पूर्व सरपंच के बेटे बिंद्र के बंद पड़े मकान में मंगलवार दोपहर बाद एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। उनके अनुसार घर से बदबू आने के बाद वहां शव होने का पता चला

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 35-36 साल है। उसके सिर के नीचे से खून भी निकला हुआ था। शव लगभग तीन दिन पुराना दिखाई दे रहा है। उसे सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक बिंद्र के बंद पड़े मकान के बाहर पिछले तीन दिनों से बुलेट बाइक भी खड़ी है। पूछताछ से पता चला कि यह बिंद्र की है। बिंद्र पिछले काफी समय से करनाल में रह रहा है और उसका मकान भी बंद पडा हुआ है।

राजेश ने बताया कि फोरेंसिक टीम से साक्ष्यों को जुटाया गया है तथा शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। उनके अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)