हजारीबाग से अपहृत चिकित्सक का शव पिंडाही जंगल से बरामद |

हजारीबाग से अपहृत चिकित्सक का शव पिंडाही जंगल से बरामद

हजारीबाग से अपहृत चिकित्सक का शव पिंडाही जंगल से बरामद

: , July 1, 2022 / 01:49 AM IST

हजारीबाग, 30 जून (भाषा) हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र के कुसुंभा से अपहृत 34 वर्षीय चिकित्सक अभिजीत कुमार राय का शव बुधवार को कटकमदाग पुलिस ने पिंडाही जंगल से बरामद किया।

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना की सूचना मिलने पर मुखिया कल्लू राम और पूर्व मुखिया गणेश के नेतृत्व में कुसुंभा गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने कटकमदाग थाने का घेराव किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

ग्रामीणों ने चिकित्सक का अपहरण करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने के साथ साथ चिकित्सक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

गौरतलब है कि पच्चीस जून को दिन में कुछ लोग चिकित्सक अभिजीत के घर पर आये थे और गाड़ी में बैठाकर उन्हें अपने साथ ले गए।

चिकित्सक के भाई ने कटकमदाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई जिसपर भारतीय दंड संहिता की धारा 366 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। इस बीच बुधवार को चिकित्सक का शव पिंडाही जंगल से बरामद हुआ।

चिकित्सक के परिजनों ने बताया कि वह कुसुंभा गांव में 10 वर्षों से उपेंद्र यादव के घर में किराए पर रह रहे थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि शव देखने से लगता है कि एक-दो दिन पहले उनकी हत्या कर दी गई थी लेकिन पुलिस को इसका पता नहीं चल पाया।

भाषा, संवाद, इन्दु शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga