स्कूली छात्रा की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में लड़का धरा गया |

स्कूली छात्रा की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में लड़का धरा गया

स्कूली छात्रा की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में लड़का धरा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 23, 2022/1:32 am IST

पाकुड़ (झारखंड), 22 मई (भाषा) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पाकुड़ जिले के महेशपुर में एक स्कूली छात्रा की बेरहम पिटाई से संबंधित वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए रविवार को पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई का निर्देश दिया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दुमका से 16 वर्षीय किशोर आरोपी को देर शाम धर दबोचा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ के उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी किशोर की तलाश में अनेक स्थानों पर छापामारी की और उसे देर शाम दुमका से धर दबोचा।

वायरल वीडियो पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र का बताया गया था जिसके मद्देनजर महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने घटना की छानबीन की। उन्होंने लोगों को वीडियो दिखाकर पीड़िता एवं पीटने वाले युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में देर शाम होते-होते पुलिस द्वारा बिछाये गये जाल में आरोपी दुमका से धर दबोचा गया।

उक्त वीडियो को गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इसे महेशपुर थाना क्षेत्र की घटना बताया था और कार्रवाई करने की मांग की थी।

उन्होंने ट्वीट किया है कि उक्त छात्रा महेशपुर हाथीमारा संत स्टानलियुस उच्च विद्यालय में पढ़ती है, जबकि आरोपित युवक रोलाग्राम का रहने वाला है। भाषा, संवाद, इन्दु

राजकुमार सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)