नागौर जिले में व्यापारी की गोली मारकर हत्या |

नागौर जिले में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

नागौर जिले में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 15, 2022/12:24 am IST

जयपुर, 14 मई (भाषा) राजस्थान नागौर जिले में शनिवार को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि घटना जिले के नावां कस्बे की है जब नमक कारोबारी जयपाल पूनिया अपनी कार से जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि तभी एक जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने उन्हें रोका और उनपर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। घायल पूनिया को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

कुचामन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशाराम ने कहा कि जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है और अपराध स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पूनिया स्थानीय राजनीति में सक्रिय थे और तीन दिन पहले उनके खिलाफ नावां थाने में अपमानजनक टिप्पणी करने और अवैध बोरिंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने घटना पर दुख जताते हुए पुलिस पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया,’‘इस तरह की घटना पुलिस के खत्म होते इकबाल व अपराधियों में खत्म हो रहे कानून के खौफ को दर्शाती है।’’

सांसद के अनुसार, ‘नावां,कुचामन आदि स्थानों पर पुलिस के अधिकारी स्थानीय विधायक व उनके परिवार के साथ मिलकर समानांतर सरकार चला रहे हैं जिसका परिणाम यह है कि वहां जघन्य अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है!’’

बेनीवाल के अनुसार, उन्होंने इस मामले को लेकर राज्य के पुलिस महानिदेशक, अजमेर के पुलिस महानिरीक्षक व नागौर के जिला पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात की है।

भाषा पृथ्वी नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)