नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज |

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 27, 2022/5:38 pm IST

जयपुर, 27 जून (भाषा) राजस्थान के जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जनकारी दी ।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ नाबालिग के साथ कथित दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां की ओर से रविवार देर रात दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी बेटी तीन माह की गर्भवती है और दो नामजद आरोपियों ने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया है, वहीं स्वयं पीड़िता ने दूर के रिश्ते के नाना पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है।

थानाधिकारी रविन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया, ‘‘तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग के साथ दुष्कर्म और गर्भधारण की पुष्टि के लिये मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, क्योंकि पीड़िता की मां और पीड़ित लडकी ने अलग अलग बयान दिये हैं और उनके आरोपों को सत्यापित करने की आवश्यकता है।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में हेमंत राठौड़, रोशन मीणा और हरीश कुमार गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने कहा कि प्राथमिकी के अनुसार घटना लगभग दो माह पहले की है। लड़की दो युवकों के साथ सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती के बाद उनके संपर्क में थी।

भाषा कुंज पृथ्वी

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)