LJP ने चिराग पासवान को अध्यक्ष पद से हटाया, सूरजभान सिंह होंगे कार्यकारी अध्यक्ष | Chirag Paswan has been removed from the post of national president of Lok Janshakti Party (LJP)

LJP ने चिराग पासवान को अध्यक्ष पद से हटाया, सूरजभान सिंह होंगे कार्यकारी अध्यक्ष

LJP ने चिराग पासवान को अध्यक्ष पद से हटाया, सूरजभान सिंह होंगे कार्यकारी अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 15, 2021/11:13 am IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एलजेपी ने चिराग पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया है। बताया जा रहा है कि यह फैसला पार्टी नेताओं ने संसदीय दल की बैठक में लिया है। वहीं अब पार्टी की कमान सूरजभान सिंह को सौंपी गई है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया कि वह 5 दिन के अंदर राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएं।

Read More: हज कमेटी ऑफ इंडिया ने रद्द किए सभी आवेदन, एक भी भारतीय इस बार नहीं जा पाएगा हज पर

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी पर अपना प्रभाव बनाए रखने की कोशिशों के तहत चिराग पासवान सोमवार को जब दिल्‍ली में अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के घर पहुंचे थे। तब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि वह एक प्रस्‍ताव लेकर गए थे, जिसमें राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पद से उनके इस्‍तीफे की पेशकश के साथ ही उनकी मां रीना पासवान को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने की मांग शामिल थी। लेकिन अपने चाचा के घर के बंद गेट पर न सिर्फ उन्‍हें 20 मिनट तक इंतजार कराया गया बल्कि डेढ़ घंटा इंतजार के बाद भी चाचा से मुलाकात नहीं हो सकी।

Read More: निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बीजेपी के आंदोलन पर भी इस तरह किया पलटवार

 
Flowers