‘पेसीएम’ अभियान को लेकर बोम्मई बोले: पतन की राह पर है कांग्रेस |

‘पेसीएम’ अभियान को लेकर बोम्मई बोले: पतन की राह पर है कांग्रेस

‘पेसीएम’ अभियान को लेकर बोम्मई बोले: पतन की राह पर है कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 25, 2022/10:57 pm IST

मैसुरु, 25 सितंबर (भाषा) चुनावी राज्य कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने खिलाफ चलाए गए कांग्रेस के आक्रामक ‘पेसीएम’ अभियान को लेकर दावा किया कि यह पार्टी पतन की राह पर है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के अभियान के बारे में लोग काफी देख चुके हैं। मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी को पेसीएम अभियान चलाने दीजिये और हम इसका स्वागत करेंगे। कांग्रेस का पतन शुरू हो चुका है।’’

मुख्यमंत्री के मुताबिक कांग्रेस के खाते में काफी घोटाले थे, इसके बावजूद पार्टी ने उनके खिलाफ अभियान शुरू किया है।

बोम्मई ने कहा, ‘‘पेसीएम में क्या है? क्या इसमें कोई दम है? यह कुछ नहीं है, बल्कि एक अभियान है जिसके बारे में लोग काफी देख चुके हैं। यह आधारहीन है।’’

वर्तमान सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने पेसीएम अभियान शुरू किया है, जिसके तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों में सार्वजनिक स्थल की दीवारों पर पोस्टर लगाना शुरू किया गया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या पीसीएम अभियान राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के कर्नाटक में प्रवेश करने के मद्देनजर शुरू किया गया है, बोम्मई ने कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं है और यह सवाल उन लोगों से पूछा जाना चाहिए जो ‘गंदी राजनीति’ करते हैं।

बोम्मई ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी जिस-जिस विधानसभा क्षेत्र में गये थे, वहां भाजपा ने चुनाव जीता।

भाषा संतोष सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)