मादक पदार्थ जब्ती के मुद्दे पर देश के विभिन्न भागों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस |

मादक पदार्थ जब्ती के मुद्दे पर देश के विभिन्न भागों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस

मादक पदार्थ जब्ती के मुद्दे पर देश के विभिन्न भागों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस

: , September 26, 2021 / 10:28 PM IST

नयी दिल्ली, 26 सितंबर (भाषा) गुजरात में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किये जाने की घटना पर कांग्रेस इस सप्ताह के दौरान देश के विभिन्न भागों में सिलसिलेवार रूप से संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी और उच्चतम न्यायालय की निगरानी में घटना की जांच करने की मांग करेगी। पार्टी सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट मुंबई में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कोलकाता में अश्विनी कुमार, गुवाहाटी में मुकुल वासनिक, रायपुर में राजीव शुक्ला, लखनऊ में दीपेंद्र हुड्डा, पटना में मोहन प्रकाश, रांची में सलमान खुर्शीद और भोपाल में शक्तिसिंह गोहिल संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, संवाददाता सम्मेलन के जरिये कांग्रेस इस मुद्दे को उठाएगी और उच्चतम न्यायालय की निगरानी में इसकी जांच कराने की मांग करेगी।

गत सप्ताह एक अधिकारी ने बताया था कि गुजरात के कच्छ जिले में अडाणी संचालित मुंद्रा बंदरगाह से अधिकारियों ने लगभग तीन हजार किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी, जिसकी कीमत वैश्विक बाजार में 21 हजार करोड़ रुपये आंकी गई थी। माना जा रहा है कि यह मादक पदार्थ अफगानिस्तान से लाया गया था।

भाषा यश दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga