फरीदाबाद में क्रेन चालक की हत्या |

फरीदाबाद में क्रेन चालक की हत्या

फरीदाबाद में क्रेन चालक की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 21, 2021/8:02 pm IST

फरीदाबाद (हरियाणा), 21 अक्टूबर (भाषा) फरीदाबाद के सेक्टर-31 में दो युवकों द्वारा मेवला महाराजपुर अंडरपास की दीवार से कथित तौर पर सिर मारकर क्रेन चालक की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार फ्रेंड्स कालोनी निवासी इंद्रवीर ने बृहस्पतिवार को पुलिस से की गई शिकायत में बताया कि वह और उसका छोटा भाई शिवदेव मेवला महाराजपुर में क्रेन चालक का काम करते हैं। बुधवार रात काम खत्म करने के बाद वे क्रेन खड़ी कर मेवला महाराजपुर अंडरपास के पास बातचीत कर रहे थे। तभी मेवला महाराजपुर निवासी बलराज और रोहित वहां पहुंचे। उन्होंने उन दोनों से गाली-गलौज की। विरोध करने पर बलराज ने शिवदेव को पीटना शुरू कर दिया और उसका सिर अंडरपास की दीवार में दे मारा।

तहरीर के मुताबिक शिकायतकर्ता के चिल्लाने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। बाद में घायल शिवदेव को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंद्रवीर के मुताबिक करीब 15 दिन पहले शिवदेव की बलराज के साथ कहासुनी हो गई थी। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज की गई है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाषा सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers