Delhi School Bomb Threat: राजधानी के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस |

Delhi School Bomb Threat: राजधानी के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi School Bomb Threat: राजधानी के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 09:48 AM IST, Published Date : May 1, 2024/9:44 am IST

दिल्ली।Delhi School Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली के तीन बड़े स्कूल को सुबह-सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस सूचना के बाद दिल्ली में हड़कंप मच गया है।इन स्कूलों में बम होने की धमकी ईमेल के जरिए सूचना भेज दी गई है। तीनों स्कूलों को बम की धमकी मिलने के बाद मौके पर बम निरोधी दस्ता, दिल्ली पुलिस और दमकल की टीम मौजूद है। जिसके बाद पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन अलर्ट हो गया। एहतियातन बच्चों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।

Read More: School Summer Vacation: भीषण गर्मी से स्कूली बच्चों को मिलेगी राहत, आज से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां, डेढ़ महीने बाद लगेंगी कक्षाएं

Delhi School Bomb Threat: बता दें कि दिल्ली NCR के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद दिल्ली में हड़कंप मच गया है। वहीं जिन तीन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उनके नाम मयूर विहार के मदर मैरी स्कूल, दिल्ली के संस्कृति स्कूल और DPS द्वारका स्कूल है। बताया गया कि ये धमकी ई-मेल और कॉल के जरिए दी गई है। जिसके बाद नोएडा के सभी DPS स्कूलों में पुलिस फोर्स भेजी गई और स्कूलों की छुट्टी की गई है।  बम की खबर के बाद स्कूलों में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Read More: MP Weather Update: मई में सताएगी गर्मी, तपती धूप और चिलचिलाती गर्मी से होगा लोगों का हाल-बेहाल, 44 डिग्री रहेगा पारा 

Delhi School Bomb Threat: वहीं पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के कई स्कूलों में बम की धमकी मिली है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है। और यह एक ही पैटर्न पर लग रहा है। इस ईमेल में डेटलाइन नहीं है। एक ही ईमेल को कई जगह भेजा गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers