पुलिस उपाधीक्षक हत्याकांड : नूंह पुलिस ने मामले में तीसरी गिरफ्तारी की |

पुलिस उपाधीक्षक हत्याकांड : नूंह पुलिस ने मामले में तीसरी गिरफ्तारी की

पुलिस उपाधीक्षक हत्याकांड : नूंह पुलिस ने मामले में तीसरी गिरफ्तारी की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 22, 2022/8:52 pm IST

गुरुग्राम (हरियाणा), 22 जुलाई (भाषा) नूंह पुलिस ने शुक्रवार को राजस्थान के अलवर निवासी एक व्यक्ति को हरियाणा के पुलिस उपाधीक्षक की हत्या के मुख्य आरोपी को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया।

अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे तावडू के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुरेंद्र सिंह की मंगलवार को उस समय ट्रक से कुचल कर हत्या कर दी गई थी, जब उन्होंने नूंह जिले में एक ट्रक को रुकने का इशारा किया था।

पुलिस के मुताबिक, जाबिद उर्फ बिल्ला ने मामले में मुख्य आरोपी शब्बीर उर्फ मित्तर को मोटरसाइकिल पर बैठाकर राजस्थान फरार होने में मदद की थी। पुलिस ने बिल्ला को नूंह की अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक, बिल्ला राजस्थान के अलवर जिले का निवासी है। बिल्ला और शब्बीर सबसे पहले शब्बीर की बहन के घर सरे कलां गांव पहुंचे, जहां से वे ग्वाल्ता गए और फिर राजस्थान फरार हो गए।

जांच के दौरान, शब्बीर और उसके साथी इक्कर ने खुलासा किया कि डीएसपी पर हमले के दौरान मौके पर सात और लोग मौजूद थे और वे सभी अवैध खनन में संलिप्त हैं। इस मामले में सबसे पहले इक्कर की गिरफ्तारी हुई थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही हैं।

नूंह के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला ने कहा, ‘‘ हम सभी तीन आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं और अन्य संदिग्धों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।’’

नूंह पुलिस ने ट्रक चालक शब्बीर को बुधवार को राजस्थान के भरतपुर जिले से गिरफ्तार किया था।

भाषा

शफीक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers