चिकित्सक पर महिला कर्मचारी के बारे में अश्लील बातें लिखकर जिम्स में पर्चे चिपकाने का आरोप |

चिकित्सक पर महिला कर्मचारी के बारे में अश्लील बातें लिखकर जिम्स में पर्चे चिपकाने का आरोप

चिकित्सक पर महिला कर्मचारी के बारे में अश्लील बातें लिखकर जिम्स में पर्चे चिपकाने का आरोप

:   Modified Date:  December 5, 2022 / 01:39 PM IST, Published Date : December 5, 2022/1:39 pm IST

नोएडा (उप्र), पांच दिसंबर (भाषा) ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में एक चिकित्सक द्वारा एक महिला कर्मचारी के नाम से अश्लील बातें लिखकर नोटिस बोर्ड समेत 10 अलग-अलग स्थानों पर उसके पर्चे चिपकाने का मामला सामने आया है।

कासना थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि जिम्स अस्पताल में काम करने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसी अस्पताल में ही काम करने वाले डॉक्टर हरमेश मनोचा ने उसके खिलाफ अश्लील बातें लिखकर तीन नवंबर को अस्पताल के नोटिस बोर्ड समेत 10 अलग-अलग स्थानों पर पर्चे चिपकाए थे।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इससे पूर्व भी डॉक्टर ने महिला की झूठी शिकायत जिम्स अस्पताल के प्रशासन से की थी और बाद में उसने महिला से माफी मांग ली थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी डॉक्टर ने महिला के खिलाफ नोटिस चस्पा करने के बाद एक माफीनामा भी महिला की मेज पर रखा था। उन्होंने बताया कि मनोचा सीसीटीवी फुटेज में महिला की मेज पर माफीनामा रखते हुए दिखाई दिए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने पुलिस को बताया कि उसने इस मामले की शिकायत जिम्स अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश गुप्ता से भी की थी।

इस बाबत पूछने पर डॉ गुप्ता ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत महिला कर्मचारी ने पुलिस से कर दी है और पुलिस ही इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

भाषा सं सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)