जद (एस) को वोट नहीं दें : सिद्धरमैया ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा |

जद (एस) को वोट नहीं दें : सिद्धरमैया ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा

जद (एस) को वोट नहीं दें : सिद्धरमैया ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 19, 2021/9:06 pm IST

विजयपुरा (कर्नाटक), 19 अक्टूबर (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने मंगलवार को अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं से अपील की कि हंगल एवं सिंदगी विधानसभा उपचुनावों में जद (एस) को एक भी वोट नहीं दें क्योंकि क्षेत्रीय दल को वोट देने का मतलब है भाजपा को वोट देना।

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने आरोप लगाया कि जद(एस) दोनों विधानसभा क्षेत्रों में जानबूझकर अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवार उतार रहा है ताकि भाजपा को सहयोग मिल सके।

सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘जद(एस) ने भले ही अपने उम्मीदवार को उतारा है, लेकिन सीधा मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। जद (एस) ने जीत के इरादे से उम्मीदवार नहीं उतारा है। उन्होंने भाजपा को मदद करने के लिए उम्मीदवार उतारा है। यह मैं नहीं कह रहा हूं, ऐसा लोग कह रहे हैं।’’

सिंदगी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से जद (एस) के निशाने पर रही है और कहा कि इस वर्ष हुए बासवकल्याण उपचुनाव के दौरान क्षेत्रीय दल ने एक मुस्लिम उम्मीदवार को उतारा था जिसे आठ हजार वोट मिले और इस कारण कांग्रेस को हारना पड़ा।

जद (एस) ने सिंदगी से 33 वर्षीय परास्नातक नाजिया शकील अहमद अंगदी और हंगल से 35 वर्षीय बी.ई., एम.टेक स्नातक उम्मीदवार नाजिया शेख को चुनाव मैदान में उतारा है।

उपचुनाव 30 अक्टूबर को होंगे जबकि मतगणना दो नवंबर को होगी।

भाषा नीरज नीरज माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)