मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को किया गिरफतार, 462 ग्राम गांजा बरामद |

मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को किया गिरफतार, 462 ग्राम गांजा बरामद

मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को किया गिरफतार, 462 ग्राम गांजा बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 4, 2021/10:25 pm IST

सोनीपत, चार अगस्त (भाषा) हरियाणा के सोनीपत जिले के थाना गन्नौर की पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । उसकी पहचान पानीपत जिला निवासी गौरव कुमार के रूप में की गयी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पर्यवेक्षण अधिकारी की उपस्थिति में तलाशी लेने पर आरोपी के पास से 462 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया ।

उन्होंने बताया कि गिरफतार आरोपी के विरूद्ध मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में मामला दर्ज किया गया।

इस बीच, जिले के गांव बनवासा में रिकवरी के लिए आए एक कर्मचारी का मोटरसाइकिल पर रखा थैला तीन युवकों ने चोरी कर लिया। कर्मचारी की शिकायत पर बरोदा थाना में मामला दर्ज किया गया। थैले में करीब 30 हजार रुपये नकद, मोबाइल और टैब था।

पुलिस ने बताया कि कर्मचारी की पहचान अजय कुमार के रूप में की गयी है और वह भारत फाइनेंस सभाल बैंक में नौकरी करता है।

दूसरी ओर प्रदेश के जींद जिले के उझाना गांव के निकट होटल में ठहरी महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म करने तथा मोबाइल छीनने के एक आरोपी को गढ़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

जींद जिले में ही एक अन्य मामले में उचाना थाना क्षेत्र में एक महिला की अश्लील वीडियो बना उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसका कथित यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जिले के झांझ खुर्द गांव के निकट ऑटो सवार दो महिलाओं ने बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ देकर उनसे सोने के गहने व नगदी की चोरी कर ली । पुलिस ने बुजुर्ग महिला के बेटे की शिकायत पर दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)