नोएडा में आठ माह के बच्चे की गरम पानी से जलकर मौत |

नोएडा में आठ माह के बच्चे की गरम पानी से जलकर मौत

नोएडा में आठ माह के बच्चे की गरम पानी से जलकर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 29, 2021/1:56 pm IST

नोएडा, 29 नवंबर (भाषा) थाना बादलपुर क्षेत्र के बंबावड़ गांव में आठ माह के एक बच्चे के ऊपर गरम पानी गिर जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में शिशु को नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि बंबावड़ गांव निवासी हाशिम का आठ महीने का बेटा अविक अपने घर पर खेल रहा था। उन्होंने बताया कि पास में ही हीटर पर पानी गर्म हो रहा था। बच्चे ने खेलते हुए गर्म पानी पर हाथ मार दिया जिससे खौलता पानी उसके ऊपर गिर गया।

उन्होंने बताया कि घटना में बच्चा गंभीर रूप से जल गया। उसे उपचार के लिए नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह बच्चे की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं

नोएडा (भाषा)। थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गांव धूम मानिकपुर में रहने वाले करण प्रताप सिंह रावल (20 वर्ष) पुत्र अजय प्रताप सिंह रावल ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती गीता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

नेहा

नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)