नड्डा ने गोवा के भाजपा नेताओं से कहा, बाढ़ पीड़ितों को राहत सुनिश्चित करें |

नड्डा ने गोवा के भाजपा नेताओं से कहा, बाढ़ पीड़ितों को राहत सुनिश्चित करें

नड्डा ने गोवा के भाजपा नेताओं से कहा, बाढ़ पीड़ितों को राहत सुनिश्चित करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 24, 2021/8:17 pm IST

पणजी, 24 जुलाई (भाषा) गोवा के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पणजी पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि वे भारी बारिश की वजह से आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता सुनिश्चित करें।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनावड़े, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने नड्डा के दोपहर यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया।

इस संबंध में एक पदाधिकारी ने कहा, ‘‘अपने संबोधन में नड्डा ने नेताओं से कहा कि वे सुनिश्चित करें कि पार्टी संगठन बाढ़ प्रभावितों तक पहुंचे। उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण को लेकर राज्य सरकार की प्रशंसा भी की।’’

पार्टी इकाई द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक नड्डा रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे उत्तरी गोवा स्थित मनगुयेशी मंदिर के दर्शन करेंगे और सवा नौ बजे कुंडई में तपोभूमि स्थित सदगुरु ब्रह्मेश्वरानंदाचार्य स्वामी के साथ पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नड्डा इसके बाद 10 बजकर 30 मिनट पर पणजी स्थित डॉन बॉस्को हाई स्कूल में बने टीकाकरण केंद्र का दौरा करेंगे और दौरे के समापन पर अपराह्न तीन बजकर 15 मिनट पर संवाददाता सम्मेलन करेंगे।

भाषा धीरज नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers