कार लूट के मामले में इंजीनियरिंग के छात्र सहित पांच गिरफ्तार |

कार लूट के मामले में इंजीनियरिंग के छात्र सहित पांच गिरफ्तार

कार लूट के मामले में इंजीनियरिंग के छात्र सहित पांच गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 24, 2021/2:53 pm IST

नोएडा, 24 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हथियार के बल पर लूटी गई कार पुलिस ने बरामद कर मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में बी-टेक का एक छात्र भी शामिल है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित एक कंपनी में कैब चलाने वाले निर्मल नामक व्यक्ति से हथियारबंद बदमाशों ने तीन दिन पहले सेक्टर-62 के पास से आई- 20 कार लूट ली थी।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर-58 पुलिस ने आज इस मामले में कार्तिक पुरुषवाणी, विकास उर्फ मोनू, शिवम वाल्मीकि, युवराज विनायक तथा अभिषेक उर्फ काकू को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि ये सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं ।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई आई-20 कार, घटना में प्रयुक्त चोरी की दो मोटरसाइकिल, एक पिस्टल नुमा लाइटर, चाकू, छर्रे वाली एयर गन, विभिन्न जगहों से लूटे गये पांच मोबाइल फोन एवं सिम कार्ड आदि बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में कार्तिक बी-टेक की पढ़ाई कर रहा है ।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने एनसीआर में वाहन चोरी व लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है ।

उन्होंने बताया कि डकैती के मामले में गिरफ्तार किये गये लोगों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

भाषा सं

पवनेश रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)