पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को NDA से नहीं मिला टिकट तो उन्होने किया ये ऐलान, कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करें | Former DGP Gupteshwar Pandey did not get ticket from NDA, he announced this, please be patient and do not call me

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को NDA से नहीं मिला टिकट तो उन्होने किया ये ऐलान, कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करें

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को NDA से नहीं मिला टिकट तो उन्होने किया ये ऐलान, कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 8, 2020/10:23 am IST

पटना। बिहार में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बक्सर विधानसभा से जेडीयू के टिकट पर चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी थी लेकिन यह सारे कयास धरे के धरे रह गए जब बीजेपी ने बक्सर सीट से परशुराम चतुर्वेदी को अपना उम्मीदवार बनाया। अब गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने आगे के राजनीतिक भविष्य के बारे में बताया है।

ये भी पढ़ें:#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब केस में प्रमुख संचालकों की नहीं हुई गिरफ्तारी, नमित जैन, चंपालाल जैन, नेहा जैन से पूछताछ तक नहीं

गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। आगे उन्होंने लिखा कि अपने अनेक शुभचिंतकों के फ़ोन से परेशान हूं, मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं। आगे लिखा कि मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा। हताश निराश होने की कोई बात नहीं है। धीरज रखें, मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है।

ये भी पढ़ें:केशकाल गैंगरेप: पूर्व CM रमन सिंह बोले- पिछले 9 मही…

जेडीयू की सदस्यता मिलते ही पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा, कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करे। बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है। अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मज़हब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें! बता दें कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस लेकर राजनीति में अपनी ग्रैंड एंट्री की थी। उन्होंने यह ऐलान किया था कि वे बक्सर की जनता से आशीर्वाद लेने के बाद आगे का सफर तय करेंगे।

 
Flowers