जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल |

जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 23, 2021/2:43 pm IST

श्रीनगर, 23 सितंबर (भाषा) भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज अहमद नेंगरू बृहस्पतिवार को पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए।

सरकार द्वारा 2019 में बैंक के अध्यक्ष पद से हटाए गए नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस प्रमुख सज्जाद गनी लोन की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में नेंगरू का स्वागत करते हुए लोन ने कहा कि वह परिवर्तन लाने के लिए पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के आर्थिक एजेंडा को तैयार करने में अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा, “मैं दिल से परवेज साहिब का बदलाव के कारवां में स्वागत करता हूं। बैंकिंग क्षेत्र में उनका उल्लेखनीय करियर रहा है।”

लोन ने कहा, “उनके कार्यकाल के दौरान, हमने देखा कि अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर बैंक के वित्तीय भाग्य को बदल दिया। वह जम्मू-कश्मीर के लोगों के सामाजिक-आर्थिक उत्थान के लिए जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के एजेंडे को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।”

नेंगरू ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर में सामाजिक-आर्थिक विकास के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए लोन के विचारों से प्रेरित हैं।

भाषा

नेहा सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)