चार कार और एंबुलेंस की टक्कर, अब तक 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर, पीएम मोदी ने जताया दुख |

चार कार और एंबुलेंस की टक्कर, अब तक 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर, पीएम मोदी ने जताया दुख

Bandra-Worli Sea Link Accident: मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर चार कार और एंबुलेंस की एक साथ टक्कर हो गई। कार के परखच्चे उड़ गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 5, 2022/10:01 am IST

Mumbai Road Accident: दशहरा की सुबह मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बांद्रा वर्ली सी लिंक पर चार कार और एंबुलेंस की एक साथ भीषण टक्कर हो गई जिसमें अब तक पांच लोगों की मौत हुई है और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं 12 लोग मामूली रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

read more: Sagar में Patwari ने तानाशाह तरीके से मंगवाई माफी | जन प्रतिनिधि को झुकाकर पीठ पर रखा पैर | देखिए
जानकारी के मुताबिक बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक गाड़ी पहले से दुर्घटनाग्रस्त हुई थी जिसके घायलों को लेने के लिए एंबुलेंस को बुलाया गया था। लेकिन इस से पहले की घायलों को एम्बुलेंस लेकर जाती तीन और गाड़ियां एम्बुलेंस और पहले से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से टकरा गईं। इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद वहां राहत बचाव की टीम पहुंची। फिर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

read more: Madhya Pradesh में तबादलों से हटे बैन की अवधि आज होगी खत्म | बढ़ाई जा सकती है Transfer की तारीख
मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुए हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। मैं आशा करता हूं कि जो लोग घायल हुए हैं वे शीघ्र स्वस्थ हों।

read more: गदर मचाएगी ‘आयुष शर्मा’ की ये फिल्म, टीजर देखकर आप भी कहेंगे Hit है Boss
इस हादसे में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को ICU में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर सभी को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस अब इस घटना की जांच में जुट गई है।

 
Flowers