उप्र के ग्रेटर नोएडा में भाई-बहनों के साथ सुबह की सैर पर गई युवती का अपहरण |

उप्र के ग्रेटर नोएडा में भाई-बहनों के साथ सुबह की सैर पर गई युवती का अपहरण

उप्र के ग्रेटर नोएडा में भाई-बहनों के साथ सुबह की सैर पर गई युवती का अपहरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 16, 2021/1:31 pm IST

नोएडा, 16 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के ग्रटर नोएडा में बृहस्पतिवार सुबह अपने छोटे भाई-बहनों के साथ सुबह की सैर पर निकली 20 वर्षीय युवती को कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने अगवा कर लिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

घटना की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई है। पुलिस अपहृत युवती को जल्द बरामद करने का दावा कर रही है। इस बाबत थाना बादल पुर में मुकदमा दर्ज हुआ है। अपह्रत छात्रा के पिता और दादा क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह को सूचना मिली कि सादोपुर झाल निवासी चार भाई- बहन आज सुबह को सैर करने के लिए एक साथ निकले थे। इनमें से 20 वर्षीय युवती का कार सवार अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया है।

उन्होंने बताया कि युवती के साथ सैर पर गए बच्चों के साथ कार सवार बदमाशों ने बदसलूकी की। अपह्रत युवती के पिता ने बताया कि उनकी छोटी बेटी के साथ बदमाशों ने छेड़छाड़ की। बहन को बचाने के लिए आई बड़ी बहन के साथ भी बदमाशों ने छेड़छाड़ की तथा उसके कपड़े फाड़ दिए। चारों भाई-बहनों ने शोर मचाया, जिसके बाद आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने युवती के साथ बदसलूकी करने के बाद उसे कार में जबरन खींच कर अगवा कर ले गए।

इस घटना से आक्रोशित होकर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क पर जाम लगा दिया। दादरी से भाजपा विधायक तेजपाल नागर और विधान परिषद सदस्य श्री चंद शर्मा भी मौके पर पहुंचे और पुलिस क तरफ से युवती को जल्द छुड़ाए जाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत करने की कोशिश की।

भाषा सं मनीषा नेहा

नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)