यूपीएससी की तैयारी करने वाली युवती राजेंद्र नगर में फांसी से लटकी मिली |

यूपीएससी की तैयारी करने वाली युवती राजेंद्र नगर में फांसी से लटकी मिली

यूपीएससी की तैयारी करने वाली युवती राजेंद्र नगर में फांसी से लटकी मिली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 9, 2021/6:09 pm IST

नयी दिल्ली, नौ अक्टूबर (भाषा) मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा की तैयारी करने वाली 25 वर्षीय युवती फांसी से लटकी मिली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा रविवार को होगी।

पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान आकांक्षा मिश्रा के रूप में की गयी है और वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के भदोही की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि आकांक्षा जून 2021 में दिल्ली आयी थी और प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, युवती यहां ओल्ड राजेंद्र नगर में दो अक्टूबर से किराए पर रह रही थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आकांक्षा को आखिरी बार शुक्रवार पूर्वाह्न 11 बजे देखा गया था। बाद में आकांक्षा का शव छत से फांसी के फंदे से लटका मिला।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि घटना की सूचना शुक्रवार को 11 बजकर 50 मिनट पर मिली और घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया युवती के शव पर बाहरी घाव के निशान नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उसकी गर्दन पर बंधन का निशान है। चौहान ने बताया कि अपराध शाखा के दल ने घटनास्थल पहुंचकर जांच की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को 72 घंटे के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखा गया है। उन्होंने बताया कि आकांक्षा के परिजनों को तत्काल सूचित किया गया।

भाषा शफीक दिलीप माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)