Girl threatens to kill 7 people for refusing to do love marriage

‘नहीं करने दोगे लव मैरिज तो 7 लोगों की कर दूंगी हत्या’.. चाकू लेकर अपनी मां को मारने दौड़ी युवती

नहीं करने दोगे लव मैरिज तो 7 लोगों की कर दूंगी हत्या'.. Girl threatens to kill 7 people for refusing to do love marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 5, 2022/8:22 pm IST

मेरठः Girl threatens to kill 7 people उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लव मैरिज करने से मना करने पर एक युवती के सात हत्या करने की दे डाली। इतना ही नहीं युवती ने किशोरी अपनी मां के पीछे चाकू लेकर भागी। हंगामा होते देख आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने किसी तरह किशोरी के हाथ से चाकू छीना और पुलिस को सूचना दी।

Read more :  हिंदुओं का हो रहा उत्पीड़न, वैश्विक धर्म सम्मेलन में इस देश की विदेश मंत्री ने उठाया ये मुद्दा, कहा – खतरे में है FORB 

Girl threatens to kill 7 people मिली जानकारी के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में रहने वाली युवती का क्षेत्र में रहने वाले 25 वर्षीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक ही समुदाय से हैं। युगल ने स्वजन के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन किशोरी की मां ने युवक की उम्र का हवाला देकर शादी कराने से इंकार कर दिया। इसी वजह से किशोरी की अपनी मां से कहासुनी हो गई। किशोरी ने मीट काटने वाले चाकू से अपनी मां और स्वजन पर हमला करने का प्रयास किया। उन्होंने किशोरी द्वारा हाथ में चाकू लेकर सात हत्या की धमकी देने वाली वीडियो बना ली।

Read more : Stroke Risk: इस तरह के दर्द को न करें इग्नोर, गर्भपात महिलाओं को बना रहा है दिल का मरीज… 

मंगलवार को महिला अपनी बेटी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची और वीडियो अधिकारियों को दिखाई। शिकायत सुन रहे सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने संबंधित थाना प्रभारी को किशोरी की काउंसलिंग कराने के निर्देश दिए है।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers