Girlfriend Started Hunger Strike at boyfriend House after refusing to marry

ऐन वक्त पर शादी से मुकर गया लड़का, प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी युवती, बोली- अब शादी करके ही हटूंगी

प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी युवती : Girlfriend Started Hunger Strike at boyfriend House after refusing to marry

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : January 19, 2023/5:40 pm IST

धनबादः Girlfriend Started Hunger Strike शादी करने से इंकार के बाद एक युवती अपने प्रेमी के सामने बैठ गई। दोनों के बीच कई सालों से अफेयर था। इस बात का पता दोनों के घर व गांव वालों को भी है। युवती के परिजन महेशपुर गांव आकर प्रेमी के घरवालों से शादी की बात भी की। 10 दिन बाद दोनों की शादी करने की बात तय की गई। तय समय के बाद जब युवती के घर वालों ने शादी के संबंध में बात की तो युवक विवाह से मुकर गया और अब गायब है। ये पूरा मामला झारखंड के धनबाद जिले का है।

Read More : मंडप पर ही पंडित जी ने दुल्हन से कही ये बात, सुनकर दूल्हा भी हुआ हैरान!

Girlfriend Started Hunger Strike प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी युवती का कहना है कि धनबाद में पेप्सी कंपनी में कार्यरत उत्तम से चार साल से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इस बात का पता दोनों के घर व गांव वालों को भी है। युवक कई जगह युवती को घुमाने ले जा चूका है और कई स्वजनों के यहां भी लेकर जाता रहा है। युवती ने बताया कि उसके घर भी युवक का आना-जाना था। दोनों के परिवार वाले भी शादी के लिए राजी हो गए। लेकिन ऐन वक्त पर युवक विवाह से मुकर गया और अब गायब है। युवती का कहना है कि वह अब शादी के बाद ही प्रेमी की चौखट से हटेगी।

Read More : इस देश के उप राष्ट्रपति ने भारत में ली आखिरी सांस.. बीमारी को बताई गई हैं निधन की वजह.. चल रहा था इलाज 

महेशपुर वन पंचायत के मुखिया का कहना है कि य़े मामला संज्ञान में आया है। मैंने उत्तम के घर के दरवाजे पर बैठी युवती से बात की। युवक के स्वजनों से पूछा। कोई हल नहीं निकला। राजगंज पुलिस को जानकारी दी है।

 
Flowers