Husband kills man on suspicion of illicit relationship with wife

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में पति ने रचा षडयंत्र, एक शख्स को उतारा मौत के घाट

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में पति ने रचा षडयंत्र:Husband kills man on suspicion of illicit relationship with wife

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 06:37 PM IST, Published Date : July 4, 2023/5:23 pm IST

Husband kills man on suspicion of illicit relationship with wife : नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना सोमवार को हुई जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मानसरोवर पार्क पुलिस थाने को सोमवार को सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति पर नाथू कॉलोनी चौक अंडरपास में हमला किया गया है। बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

read more : सोने-चांदी के दामों में आई उछाल, जानें क्या हैं आज के लेटेस्ट रेट 

Husband kills man on suspicion of illicit relationship with wife : पुलिस ने एक चश्मदीद के हवाले से बताया कि मृतक एक आवारा किस्म का व्यक्ति था जो नाथू कॉलोनी अंडरपास के समीप फुटपाथ पर रहता था। पुलिस उपायुक्त(शाहदरा), रोहित मीना ने कहा कि अशोक नगर में रहने वाले हीरा ने इस व्यक्ति पर रात 10 बजकर 30 मिनट पर बीयर की बोतल से किया । पुलिस उपायुक्त के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसे मृतक के साथ अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। सोमवार को उसे गुस्सा आ गया और उसने बीयर की बोतल से हमला कर दिया।

read more : भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई शुरू, केंद्रीय मंत्री तोमर बोले – बीजेपी के टक्कर में कोई भी नहीं.. 

पुलिस ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने बियर की बोतल समेत अन्य चीजें बरामद कर ली हैं। पुलिस ने बताया कि चश्मदीद के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और मामले में आगे की जांच जारी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें