पिछले छह-सात वर्षों से लगातार खूब मेहनत कर रहा हूं : अभिनेता अन बो-ह्यून |

पिछले छह-सात वर्षों से लगातार खूब मेहनत कर रहा हूं : अभिनेता अन बो-ह्यून

पिछले छह-सात वर्षों से लगातार खूब मेहनत कर रहा हूं : अभिनेता अन बो-ह्यून

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 8, 2021/4:27 pm IST

(राधिका शर्मा)

नयी दिल्ली, आठ अक्टूबर (भाषा) चर्चित दक्षिण कोरियाई टेलीविजन ड्रामा सीरीज़ ‘‘इटावॉन क्लास’’ और ‘‘माई प्राइवेट लाइफ’’ में शानदार अभिनय के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अन बो-ह्यून का कहना है कि वह मनोरंजन जगत में पिछले छह-सात वर्षों से लगातार खूब मेहनत कर रहे हैं और इस दौरान उन्हें कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला।

बो-ह्यून इन दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली अपनी आगामी एक्शन सीरीज़ ‘‘माई नेम’’ के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं। इस सीरीज़ का निर्देशन किम जिन-मिन ने किया है।

बो-ह्यून ने दुभाषिया की मदद से पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘ मनोरंजन जगत में फिलहाल मैं अपने अब तक के सफर का आनंद ले रहा हूं। नेटफ्लिक्स जैसे प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम करना सम्मान की बात है। मैं पिछले छह-सात वर्षों से लगातार खूब मेहनत कर रहा हूं। मैं नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के बाद बहुत खुश हूं। मुझे नेटफ्लिक्स बेहद पसंद है और मैं इसका उपयोग भी करता हूं। प्रसिद्ध निर्देशक किम जिन-मिन के साथ काम का अनुभव भी बहुत ही शानदार रहा।’’

बो-ह्यून (33) ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में ‘‘टू मदर्स’’ और ‘‘माई सीक्रेट होटल’’ जैसे टेलीविजन शो में छोटे किरदारों के साथ की थी।

इसके दो साल बाद बो-ह्यून ने एक्शन रोमांस ड्रामा सीरीज़ ‘‘डिसेंडेंट्स ऑफ द सन’’ में दक्षिण कोरिया की स्पेशल फोर्स यूनिट अल्फा टीम के सदस्य के रूप में अभिनय किया। यह सीरीज़ न केवल दक्षिण कोरिया में बल्कि भारत, सिंगापुर, थाईलैंड और श्रीलंका जैसे एशियाई देशों में भी काफी लोकप्रिय रही। दक्षिण कोरियाई अभिनेता ने कहा, ‘‘अपने इस सफर के दौरान मुझे दिग्गज अभिनेताओं के अलावा कई अन्य लोगों के साथ काम करने का अवसर मिला है, जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। ‘‘माई नेम’’ जैसी सीरीज़ के साथ जुड़ना भी मेरे लिए शानदार रहा है।’’

‘‘माई नेम’’ अपने पिता की हत्या का प्रतिशोध लेने की आग में जल रही एक महिला यून जी-वू के जीवन पर आधारित सीरीज़ है। यह 15 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

भाषा

रवि कांत मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)