मैं अन्नाद्रमुक समन्वयक बना रहूंगा: पन्नीरसेल्वम |

मैं अन्नाद्रमुक समन्वयक बना रहूंगा: पन्नीरसेल्वम

मैं अन्नाद्रमुक समन्वयक बना रहूंगा: पन्नीरसेल्वम

: , July 2, 2022 / 11:14 PM IST

चेन्नई, दो जुलाई (भाषा) तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) ने शनिवार को स्पष्ट रूप से कहा कि वह पार्टी के समन्वयक के रूप में काम करना जारी रखे हुए हैं, जिससे ‘एकल’ नेतृत्व के मुद्दे पर विपक्षी दल अन्नाद्रमुक में खींचतान तेज हो गई है।

पन्नीरसेल्वम ने यहां पांच सितारा होटल में राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का अभिनंदन करने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी उपनियमों के अनुसार, मैं आज तक अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) का समन्वयक बना हुआ हूं।’’

गत 30 जून को अपने सहयोगी को संबोधित अपने एक पृष्ठ के पत्र में, पलानीस्वामी ने पार्टी में सदस्यों के समर्थन से उत्साहित होकर कहा कि पन्नीरसेल्वम समन्वयक नहीं रहे, क्योंकि 23 जून को अन्नाद्रमुक की आम परिषद ने एक दिसंबर, 2021 को पार्टी उप-नियमों में किए गए संशोधनों का समर्थन नहीं किया।

पलानीस्वामी ने पत्र में कहा, ‘‘इसलिए आपके समन्वयक के पद का अस्तित्व समाप्त हो जाता है।’’

पलानीस्वामी को अन्नाद्रमुक के मुख्यालय सचिव के रूप में संबोधित करते हुए, उनके समर्थक और राज्य के पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने पन्नीरसेल्वम पर आम परिषद के फैसले का पालन नहीं करने का आरोप लगाया।

भाषा

देवेंद्र सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga