सांसद रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- देश के बच्चों और भारत के लिए दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं

सांसद रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- देश के बच्चों और भारत के लिए दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं

Edited By: , September 26, 2020 / 02:33 PM IST

मुंबई: बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन को सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े बॉलीवुड में ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज सदन में उठाने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग रवि किशन के खिलाफ सक्रिय हो गया है और उन्हें फिल्मों से बाहर निकालने की कवायद में जुट गई है। इसी बीच सांसद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री, देश के भविष्य के लिए दो पांच गोलियां खानी पड़े तो चिंता नहीं है।

Read More: भोपाल से किडनैप हुई दो नाबालिगों को पुलिस ने छुड़ाया, इंदौर ले जा रहे तीन आरोपियों को भी दबोचा

सांसद रवि​ किशन ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सही समय पर बोलूंगा। मैंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है। मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा। देश के भविष्य के लिए दो पांच गोलियां खानी पड़े तो चिंता नहीं है।

Read More: संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेंबली को PM मोदी ने किया संबोधित, पूछा-कब तक इंतजार करेगा भारत, कोरोना को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर इस मामले को उठाया था। इसके बाद रवि किशन का बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर विरोध किया था।

Read More: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- प्रदेश में सट्टा और चरस के काले कारोबार पर लगाएं रोक