Independence Day celebration changed in mourning

स्वतंत्रता दिवस का जश्न बदला मातम में, सड़क हादसे में दो लड़कियों समेत चार छात्रों ने गंवाई जान

Four students died on Independence Day : आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सोमवार शाम एक सड़क दुर्घटना में वास्तुकला के चार विद्यार्थियों की

Edited By: , August 16, 2022 / 07:05 AM IST

अमरावती : Four students died on Independence Day : आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सोमवार शाम एक सड़क दुर्घटना में वास्तुकला के चार विद्यार्थियों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार में दो लड़कियों सहित कुल चार लोग सवार थे।

यह भी पढ़े : नीतीश मंत्रिमंडल का आज होगा विस्तार, तेजप्रताप यादव का नाम भी चर्चा में, संभावित सूची देखें यहां 

Four students died on Independence Day :  पुलिस ने बताया कि चिलकालुरिपेटा के रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर उनकी कार तुम्मलापलेम गांव में एक लॉरी से टकरा गयी। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े : Today’s Petrol-Diesel Rate: पेट्रोल-डीजल के दाम में बड़ी गिरावट, तेल कंपनियों ने जारी किए नए रेट, जानिए अपने शहर का दाम 

Four students died on Independence Day :  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ”लॉरी का एक टायर फट जाने के कारण वह सड़क पर खड़ी थी। तभी विजयवाड़ा से आ रही कार ने लॉरी को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार लोगों की मौत हो गई।”

यह भी पढ़े : यहां हंगामे के बाद हुआ नए राष्ट्रपति का ऐलान, अब इनके हाथ में देश की कमान

Four students died on Independence Day :  पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में तीन की पहचान काकीनाडा के चैतन्य पवन, विजयवाड़ा के गौतम रेड्डी और विशाखापत्तनम की सौम्यिका के रूप में हुई है। हालांकि, चौथी मृतका की पहचान अभी नहीं हो पाई है। प्रथिपाडु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें