India news today in Hindi 4 January
LIVE NOW

India news today in hindi 4 January: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 18वें राष्ट्रीय स्काउट गाइड जम्बूरी का किया उद्घाटन

India news today 4 January: President Draupadi Murmu inaugurated the 18th National Scout Guide Jamboree

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : January 4, 2023/7:07 am IST

India news today in Hindi 4 January: राजस्थान: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राजस्थान CM अशोक गहलोत के साथ पाली में 18वें राष्ट्रीय स्काउट गाइड जम्बूरी का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, “63 लाख से अधिक भारत का स्काउट और गाइड का ये संगठन विश्व के सबसे बड़े स्काउट और गाइड संगठनों में से एक है।”

OBC आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद HC के आदेश पर लगाई रोक

SC ने जनवरी अंत तक OBC कोटे के बिना स्थानीय निकाय चुनाव कराने के इलाहाबाद HC के आदेश पर रोक लगा दी। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश को तीन महीने देरी से चुनाव कराने की अनुमति दी है। बताते चलें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को 31 जनवरी तक चुनाव कराने का आदेश दिया था।

 

India news today in Hindi 4 January: दिल्ली: UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वायरल रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन की निगरानी और इलाज के लिए उन्हें चेस्ट मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है: डॉ. अजय स्वरूप, चेयरमैन (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट), सर गंगा राम हॉस्पिटल, दिल्ली

 

 

 

देहरादून। बिहार: BSSC उम्मीदवारों ने राज्य सरकार के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया और कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

The liveblog has ended.