इंफोपार्क में सितंबर तक कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक लगा दी जाएगी

इंफोपार्क में सितंबर तक कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक लगा दी जाएगी

Edited By: , September 14, 2021 / 05:14 PM IST

कोच्चि, 14 सितंबर (भाषा) सूचना प्रौद्योगिकी कंपनियों के लिए सामान्य परिचालन फिर से शुरू करने के वास्ते यहां कोच्चि इंफोपार्क इस महीने तक कोविड-19 के खिलाफ पूर्ण टीकाकरण कवरेज हासिल कर लेगा।

तिरुवनंतपुरम स्थित टेक्नोपार्क कर्मचारी सहकारी (टीईसी) अस्पताल के सहयोग से इन्फोपार्क द्वारा कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक लगाने के लिए अभियान 22 से 24 सितंबर तक चलेगा।

इन्फोपार्क ने कहा कि दूसरी खुराक लगाने के लिए टीकाकरण अभियान पूरे जोरों से चल रहा है जिसमें कई कंपनियां अपने कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और सहायक कर्मचारियों को शामिल कर रही हैं।

इन्फोपार्क के अधिकारियों ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘इंफोपार्क को अभियान के लिए टीईसी अस्पताल से टीके की 10,000 खुराकें मिलेंगी। पहली खुराक लगाने के लिए टीकाकरण अभियान जून में पूरा हो गया था।’’

केरल आईटी पार्क्स के सीईओ जॉन एम थॉमस ने कहा कि कुछ कंपनियां जो पहले ही टीकाकरण पूरा कर चुकी हैं, उन्होंने सामान्य परिचालन फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्ण टीकाकरण के अलावा, स्कूलों को फिर से खोलने से अधिक कर्मचारियों के लौटने का मार्ग भी प्रशस्त होगा।

भाषा अमित माधव

माधव