केरल में अभिनेत्री, दोस्तों से अशिष्ट व्यवहार पर पुलिसकर्मी के खिलाफ आंतरिक जांच |

केरल में अभिनेत्री, दोस्तों से अशिष्ट व्यवहार पर पुलिसकर्मी के खिलाफ आंतरिक जांच

केरल में अभिनेत्री, दोस्तों से अशिष्ट व्यवहार पर पुलिसकर्मी के खिलाफ आंतरिक जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 25, 2022/4:17 pm IST

कोच्चि, 25 मई (भाषा) प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री और टीवी प्रस्तोता अर्चना कवि के साथ कथित तौर पर अशिष्ट व्यवहार करने के लिए केरल के एक पुलिसकर्मी को आंतरिक जांच का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेत्री हाल ही में शहर में रात को एक ऑटो में अपने दोस्त और परिवार के साथ यात्रा कर रही थीं, तभी यह वाकया हुआ।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच पहले ही शुरू की जा चुकी है और अभिनेत्री और आरोपी पुलिसकर्मी दोनों के बयान लिये गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह घटना तब हुई जब पुलिसकर्मी रात्रि गश्त कर रहा था और वह अभिनेत्री की पहचान नहीं कर सका, क्योंकि उन्होंने फेस मास्क लगा रखा था।

कोच्चि के पुलिस उपायुक्त वी. यू. कुरियाकोस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि चाहे वह किसी प्रमुख हस्ती के साथ हो या आम महिला के साथ, कानून लागू करने वालों की तरफ से ऐसा अशिष्ट व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।

उन्होंने कहा, “मैंने महिला और पुलिसकर्मी से बात की और दोनों के पक्ष सुने। अभिनेत्री आमतौर पर पुलिस बल के बारे में बहुत अच्छी राय रखती हैं। लेकिन, वर्तमान घटना ने उन्हें पीड़ा पहुंचायी।”

अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मी का इरादा, हालांकि, उन्हें आहत करने का नहीं था और वह अपनी गश्त के हिस्से के तौर पर सूचना एकत्र करने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस उपायुक्त ने यह भी कहा कि पुलिसकर्मी को फिर से तलब किया जाएगा और अगर जरूरत महसूस हुई तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यह घटना तब सामने आई जब अर्चना कवि ने हाल ही में अपनी महिला मित्रों के साथ रात में यात्रा करते समय पुलिस के साथ अपने बुरे अनुभव को सोशल मीडिया मंच पर साझा किया।

उन्होंने कहा था कि पुलिसकर्मी “बेहद असभ्य” था और वह “सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थीं।”

भाषा

प्रशांत सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)